होटल में 3 रातें 4 दिन का पैकेज देने के बहाने ठगे 52000

0
199

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक युवक को होटल में 3 रातें 4 दिन का पैकेज देने के बहाने उससे 52 हजार रुपये ठग लिये। युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मौ. कटरामालियान निवासी विरेन्द्र कश्यप पुत्र सतीश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पास दिनांक 19.5.2024 को सिग्नेचर द ग्रैंड क्लब, 28, द्वितीय फ्लोर, लाजपत नगर-द्वितीय न्यू दिल्ली से फोन आया कि आपको पारिवारिक मिलन समारोह की प्रमोशन प्रेजेंटेशन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसमें कि आपको 3 रातें और 4 दिन का वाउचर वैधता 1 वर्ष, दो पीवीआर मूवी टिकट वाउचर वैधता 6 माह तथा सूरत ज्वैलरी वाउचर मिलगा।

विरेन्द्र ने बताया कि प्रोग्राम अनन्या होटल रेजेंसी काशीपुर में आयोजित किया गया था। वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ वहां गये। उनके पास सिग्नेचर द ग्रैंड क्लब ओर से मैनेजर अजय वर्मा का कॉल आया था कि इस प्रोग्राम में सिग्नेचर द ग्रैंड क्लब की ओर से एक पैकेज 51,999 रुपये 21 दिन 3 वर्ष की वैधता है दिया जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड से ऑनलाईन पेमेन्ट कर दिया।

विरेन्द्र ने बताया कि क्लब द्वारा उन्हें जो स्कीम बतायी गयी थी उसके अलावा 8,500 रुपये के एएमसी चार्ज अतिरिक्त 3 वर्ष के लिए लगा दिया गया है, जो कि गलत है तथा मैम्बरशिप कार्ड एक महीना बीतने के बाद भी नहीं आया है। उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि उन्हें उक्त पैकेज अनन्या रेजेंसी काशीपुर में मानव व तुषार नाम के व्यक्तियों द्वारा दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here