ब्रेकिंग न्यूज़ : जसपुर के पेट्रोल पंप में लगी भीषण आग

0
1972

पराग अग्रवाल

जसपुर (महानाद) : यहां काशीपुर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। बता दें कि जसपुर काशीपुर रोड स्थित कालियावाला मोड़ के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फायर ब्रिगेड ने सूचना पर पहुंचकर आग पर बमुश्किल काबू पाया।

जानकारी देते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रेस को बताया कि जसपुर काशीपुर रोड स्थित कालियावाला मोड, स्टेट बैंक के बराबर में बिश्नोई पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की गाड़ी उतर रही थी। तभी एक व्यक्ति अपनी बाइक पर तेल भरवाने आया और फोन पर बात करने लगा। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उसे मोबाइल पर बात करने को मना किया। परंतु वह नहीं माना। बताते हैं कि रेडिएशन के कारण अचानक पेट्रोल में आग लग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। पेट्रोल उतारती गाड़ी को आनन फानन में पेट्रोल पंप परिसर से बाहर निकाला गया।

पेट्रोल पंप संचालक ने फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया। देखते ही देखते फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पेट्रोल पंप के आसपास एकत्र होकर आग बुझाने में लग गई। साथ ही पेट्रोल पंप पर रहे कर्मचारियों ने पेट्रोल पंप पर रखे आग बुझाने के यंत्रों एवं अन्य से आग बुझाने का प्रयास किया। बमुश्किल आग पर काबू पाया गया। नुकसान का आकलन अभी लगाया नहीं गया है। आग लगने की वजह मोबाइल रेडिएशन की बताई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि पेट्रोल पंप शहर के नजदीक ही स्थित है। जहां आग बुझाने के यंत्र तो पर्याप्त मात्रा में है पर पेट्रोल पंप चलाने की नियमावली पर पेट्रोल पंप स्वामियों ने कोई ठोस व्यवस्था नहीं बना रखी है। जिससे कि भविष्य में किसी बड़ी अनहोनी से बचा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here