युवती ने बातचीत से किया मना तो युवक ने लात घूंसों से की पिटाई, दी रेप करने की धमकी

0
232
फाइल फोटो

बाजपुर (महानाद) : एक युवती ने एक युवक पर उसके द्वारा बात करने से मना करने पर उसकी लात-घूंसों से पिटाई करने व रेप करने की घमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 23.10.2024 की दोपहर के लगभग 1ः30 बजे वह बच्चों को पढ़ाकर अपने घर जा रही थी। स्कूल से निकलते ही उसके पास ग्राम रामनगर लतीफपुर, थाना टाण्डा, जिला रामपुर, उत्तर प्रदेश निवासी संदीप सिंह पुत्र बन्नूलाल आ गया और उससे कहने लगा कि तू मुझसे बात क्यों नहीं करती है। मैं तुझसे 10-12 दिनों से बात करने की कोशिश कर रहा हूँ।

जब युवती ने कहा कि तुम मुझे परेशान मत करो तो इतना सुनते ही संदीप सिंह ने उसे गन्दी-गन्दी गालियां देते हुये अपनी मोटरसाईकिल से उतरकर उसे लात-घूंसों व थप्पड़ों से अंधाधुन्ध मारना-पीटना शुरू कर दिया। जिस पर वह बामुश्किल अपनी जान बचाकर भागकर एक ब्यूटी पार्लर में घुस गयी लेकिन पीछे से संदीप सिंह भी वहां आ गया और ब्यूटी पार्लर में घुसकर उसे दोबारा लात-घूंसों व थप्पड़ों से मारना-पीटना शुरू कर दिया और गन्दी-गन्दी गालियां देते हुये कहने लगा कि आज तुझे मजा चखाता हंू और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। तभी ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली लड़की ने उसे बचाया। जाते समय संदीप सिंह उसे धमकी देकर गया कि तू मुझसे कब तक बचेगी, एक ना एक दिन तेरी इज्जत लूटकर ही रहूंगा और तेरे उपर तेजाब डाल दूंगा और तुझे जान से मार दूंगा। यह कहकर संदीप सिंह अपनी मोटरसाईकिल पर चढ़कर फरार हो गया।

युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ बीएनएस की धारा 115(2), 351(2), 352, 74 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई कुसुम रावत के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here