टीचर के घर से हुई चोरी का खुलासा, 2 चोर गिरफ्तार

0
225

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : पुलिस ने चोरपानी में टीचर के यहां हुई चोरी का खुलासा करते हुए 2 चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया।

आपको बता दें कि दिनांक 21.10.2024 को डॉ. अनुपम शुक्ल पुत्र स्व. इन्द्रजीत शुक्ल निवासी जोशी कालोनी, चोरपानी, रामनगर ने तहरीर देकर बिताया था कि चोरों ने दिनांक 20.10.2024 की रात्रि को उनके घर का ताला तोड़कर घर से मंगल सूत्र, सोने की अंगूठी, कान के आभूषण तथा कुछ अन्य आभूषण चोरी कर लिये हैं। शुक्ल की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 305(2)/331(4) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

चोरी की घटना के अनावरण हेतु एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के आदेशानुसार सीओ बीएस भंडारी के पर्यवेक्षण तथा प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सैनी के नेतृत्व में टीम गठित कर पुलिस टीम द्वारा लगभग 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करने व मुखबिर की सूचना के आधार पर फरमान अली पुत्र मंसूर हुसैन निवासी फौजी कालोनी, रामनगर तथा मौ. इसरार पुत्र नन्ने निवासी गोकुल दास कॉलेज, मन्दिर के पास, थाना नागफनी, मुरादाबाद को चोरी के माल सहित चौधरी कालोनी, पूछड़ी से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि उन्होंने दिनांक 19.10.2024 की रात्रि में ई-रिक्शा से पहले चोरपानी क्षेत्र में बन्द घरों की रैकी की उसके बाद ताले तोड़ने की योजना बनाते हुये रात्रि में ई-रिक्शा से चोरपानी स्थित जोशी कालोनी में गये, जहाँ एक घर में बाहर से ताला लगा हुआ मिला। उसके बाद हमारे साथी छुन्नन उर्फ जफ्फार जो असालतपुरा मुरादाबाद का रहने वाला है, उसने घर का ताला तोड़कर घर के अन्दर से सोने के आभूषण व पैसों की चोरी की। इस दौरान वे दोनों घर के बाहर रैकी करते रहे। चोरी करने के बाद पैसों व आभूषण को आपस में बंटवारा कर लिया। माल बरामदबी के आधार पर मामले में धारा 317(2) व 3(5) बीएनएस की बढ़ोतरी की गई।

पुलिस टीम में एसएसआई मनोज नयाल, जोगा सिंह, हेकां. तालिब, नसीम अहमद, कां. विपिन शर्मा, मनजीत सिंह आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here