स्काईफैम किंगडम अलीगढ़ में आयोजित कर रहा है पहला भव्य फैशन शो

स्काईफैम किंगडम अलीगढ़ में आयोजित कर रहा है पहला भव्य फैशन शो

प्रदीप फुटेला
अलीगढ़ (महानाद) : महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए आगामी 21 मार्च को कैरेटलेन-ए तनिष्क पार्टनरशिप तथा स्काईफैम किंगडम इवेंट कंपनी, एक सामाजिक कार्यक्रम तथा फैशन शो ‘मिस व मिसेज स्टारलेट इंडिया’ का आयोजन स्थानीय गूलर रोड स्थित गायत्री पैलेस में करने जा रही है। कार्यक्रम में अलीगढ़ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और भारत के सभी देशों से प्रतिभागी नजर आएंगे।

इस कार्यक्रम के द्वारा दोनों आयोजक कंपनियां एसिड अटैक सर्वाइवर को सहयोग करने जा रही हैं, जो आगरा, लखनऊ और नोएडा में शेरोज के नाम से कैफे चलाते हैं।

कार्यक्रम की आयोजक रेनू चौधरी ने बताया कि इस प्रकार का कार्यक्रम अलीगढ़ में पहली बार होने जा रहा है कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर मिस रितु सैनी को सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही अलीगढ़ की बेटी अंशु वार्ष्णेय, जो हाल ही में स्टार भारत धारावाहिक में आ रही हैं, कार्यक्रम में शामिल होंगी। वहीं अनुराधा शर्मा, कुमकुम भाग्य फेम भी कार्यक्रम में शामिल होंगी। सभी मुख्य अतिथियों द्वारा कैरेटलेन -ए तनिष्क पार्टनरशिप का उद्घाटन मैरिज रोड पर किया जाएगा।

महिला सशक्तिकरण को ध्यान में रखते हुए पहली बार अलीगढ़ की कई महिला उद्यमियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम में नोएडा से फ्लिंफिक प्रोडक्शन व मयान फैशन हब, दिल्ली से एजी क्राउंस व वीवीएन एंटरटेनमेंट, अलीगढ़ से अरोरा इवेंट्स एंड वेडिंग प्लैनर व चुनरी कलेक्शन, मेकओवर बाइ दीप्ति, 92.7 एफएम, आरती मेकओवर सहयोगी के रूप में नजर आएंगे। चौधरी के साथ-साथ टीम स्काईफैम किंगडम में अलीगढ़ से एंकर गरिमा अरोरा, प्रियंका चौधरी ओर श्रुति सेठ वार्ष्णेय नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us