शाॅपिंग माॅल में चोरी करता पकड़ा गया पुलिस का सिपाही

शाॅपिंग माॅल में चोरी करता पकड़ा गया पुलिस का सिपाही

लखनऊ (महानाद): पुलिस का एक सिपाही एक शापिंग माॅल में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया। सिपाही ने 3 शर्ट चोरी कर अपनी वर्दी के नीचे पहन रखी थी।

बता दें कि पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही आदेश कुमार लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक माॅल में स्थित वी मार्ट में खरीदारी करने पहुंचा और अपने लिए कई शर्ट पसंद की तथा ट्रायल रूम में जाकर उनमें से 3 शर्ट चोरी कर अपनी वर्दी के नीचे पहन ली। जेसे ही वह माॅल से बाहर जाने लगा तो मेटल डिटेक्टर में बीप बजने लगी। जिस पर वहां मौजूद गार्ड ने उसकी तलाशी लेने को कहा तो वह अपने सिपाही होने का रौब गांठने लगा और जबरन बाहर जाने लगा जिस पर गार्ड ने उसे रोक लिया।

इसके पश्चात सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो उकत सिपाही कई कपड़ों के साथ ट्रायल रूम में जाते दिखा लेकिन बाहर निकलते समय उसके हाथों में कपड़े नहीं थे। जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसने उसने अपनी वर्दी के नीचे एक नहीं तीन शर्ट पहन रखी थीं। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद लोगों ने सिपाही की मौके पर ही धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को हिरासत में ले लिया। सिपाही के चोरी करते पकड़े जाने की खबर कुछ देर में ही अधिकारियों तक पहुंच गई।

मामले की सूचना कमिश्नर तक पहुंचने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने चोरी के आरोप में पकड़े गए सिपाही आदेश कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us