आप की खिदमत कार्यकर्ताओं ने की बजरंग दल अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग

आप की खिदमत कार्यकर्ताओं ने की बजरंग दल अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : आप की खिदमत कार्यकर्ताओं ने पीरुमदारा चौकी इंचार्ज को ज्ञापन सौंपकर बजरंग दल अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कि आप की खिदमत के कार्यकर्ताओं ने पीरुमदारा पुलिस चौकी में चौकी इंचार्ज भगवान सिंह मेहर का घेराव कर एक ज्ञापन दिया और पूर्व में आरोपी बजरंग दल अध्यक्ष सूरज चौधरी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने बताया कि बीते कई माह पूर्व कोतवाली में सूरज चौधरी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का 295ए का मुकदमा दर्ज है। लेकिन पुलिस अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। ऐसे में आप की खिदमत के कार्यकर्ताओं के द्वारा वहां पहुंचकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की गई।

कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मांग की है कि ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही अमल में लाई जाए जो समाज में दूरियां बढ़ाने का काम कर रहे हैं और धार्मिक भावनाओं को भड़का कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उसकी शीघ्र ही गिरफ्तारी नहीं हुई तो एक बड़ा आंदोलन किया जायेगा। चौकी इंचार्ज भगवान सिंह मेहर ने शीघ्र ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

इस दौरान आप की खिदमत के अध्यक्ष शोएब कुरैशी, उपाध्यक्ष निजाम चौधरी, सचिव आसिफ अंसारी, इमरान, जीशान कुरैशी, दानिश, अज़मत, दानिश सिद्दीकी, सैयद आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us