छात्र ने टीचर को भेजा अश्लील मैसेज, छात्र के बाप ने धमकाया

मौ. इरफान
मुरादाबाद (महानाद) : एक प्राइवेट स्कूल के 10वीं कक्षा के एक छात्र के खिलाफ आॅनलाइन कलास के दौरान अपनी शिक्षिका को अश्लील मैसेज भेजने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं छात्र के पिता के खिलाफ भी फोन पर शिक्षिका को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।

सीबीएसई स्कूल में सामाजिक विज्ञान की एक 30 वर्षीय शिक्षिका ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि जब वह गूगल मीट के माध्यम से आॅनलाइन क्लास ले रही थी तो उन्हें दो अनुचित मैसेज भेजे गए थे। ये मैसेज कई अन्य छात्रों द्वारा भी पढ़े गए थे। शिक्षिका ने जब छात्र के परिवार से संपर्क किया तो छात्र के पिता ने अपने बच्चे को डांटने के बजाय उनकी बात ही सुनने से इनकार कर दिया। उन्होंने शिक्षिका से दुर्व्यवहार करते हुए धमकी भी दी।

सीओ कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच साइबर सेल को सौंपी गई है।

वहीं सिविल लाइंस थाने के एसएचओ नवल मारवाह ने बताया कि छात्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 67 ए (यौन शोषण से संबंधित सामग्री के प्रकाशन या ट्रांसमिटिंग के लिए सजा आदि) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। जबकि उसके पिता पर आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मारवाह ने बताया कि छात्र के परिवार के अन्य विवरण एकत्र किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us