दो साल भी नहीं चल पाया आईएस टीना डाबी और अतहर आमिर का निकाह, ले रहे हैं तलाक

दो साल भी नहीं चल पाया आईएस टीना डाबी और अतहर आमिर का निकाह, ले रहे हैं तलाक

जयपुर (महानाद) : यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की टाॅपर टीना डाबी एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। टीना ने कोर्ट में अपने पति से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है।

बता दें कि टीना डाबी ने अपने बैच के आइएएस अतहर आमिर के साथ निकाह किया था। अब युवा आईएएस दंपती ने तलाक की अर्जी दायर की है। आईएएस टाॅपर टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर की फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचुअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर कहा है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करे। दोनों की तरफ से दी गई अर्जी में बताया गया कि वे काफी समय से अलग रह रहे हैं और अब आगे वे अपने निकाह को जारी नहीं रखना चाहते। इसलिए उन्होंने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है।

विदित हो कि टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। टीना ने परीक्षा में टाॅप किया था तो अतहर दूसरे नंबर पर आये थे। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव तथा अतहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टाॅपर टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से निकाह किया था। कश्मीर निवासी अतहर आमिर ने इसी परीक्षा में दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।

टीना डाबी लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं। टीना ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपने बायो में ‘खान’ सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था। लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था और अपने फाॅलोअर्स को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफाॅलो कर दिया है। साथ ही डाबी ने इंस्टाग्राम पर भी अपने अतहर पति को अनफाॅलो कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us