कालाढूंगी : साहब मेरे पिता मेरे साथ बनाते हैं शारीरिक संबंध, मुझे बचा लो

कालाढूंगी : साहब मेरे पिता मेरे साथ बनाते हैं शारीरिक संबंध, मुझे बचा लो

सलीम अहमद
कालाढूंगी (महानाद) : कालाढूंगी क्षेत्र में एक कलियुगी बाप का अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इस काम में उसकी मां भी बाप का साथ देती है। बेटी ने पुलिस को तहरीर देकर अपने बाप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें कि कालाढूंगी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक युवती अपने बाप की हरकतों से तंग आकर अपनी 4 बहनों के साथ घर से भागकर भंडारपानी के जंगलों में पहुंच गई। आधी रात तक जंगल में भटकने के बाद उन्होंने एक ग्रामीण के घर में शरण ली। जब वे शुक्रवार को भंडारपानी के समीप घूम रही थी तो लोगों ने उन्हें पूछताछ के लिए रोक लिया। इसी बीच वहां से गुजर रही महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्षा अमिता लोहनी ने उनसे पूछताछ की तो लड़कियों ने बताया कि उनके पिता उनकी बड़ी बहन के साथ शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म करते हैं तथा हमारे साथ भी छेड़खानी करते हैं। जिससे परेशान होकर हम पांचों बहनें घर से भाग आई हैं। पूछे जाने पर उन्होंने अपने घर जाने से साफ इन्कार कर दिया।

जिसके बाद अमिता लोहनी उनको कालाढूंगी थाने ले गई। जहां पर बड़ी बहन ने लिखित रूप से अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पिता उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है और उसकी मां इस काम में उसके बाप का साथ देती है।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चूंकि मामला पटवारी क्षेत्र का है इसलिए तहरीर पर जीरो एफआइआर दर्ज कर पटवारी को भेज दी है। पांचों बहनें अपने घर नहीं जाना चाहती हैं इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें वन स्टाप संस्था के सुपुर्द किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us