जसपुर : नशा कारोबारियों के खिलाफ कोतवाल देउपा की कड़ी कार्रवाई

जसपुर : नशा कारोबारियों के खिलाफ कोतवाल देउपा की कड़ी कार्रवाई

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : कोतवाल के निर्देशन में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 6.50 ग्राम स्मैक बरामद कर जेल भेज दिया।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने बताया कि एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर के आदेशानुसार क्षेत्र में प्रतिदिन नशा मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत क्षेत्र में नशे के कारोबार की रोकथाम के लिए गश्त एवं चेकिंग अभियान के दौरान जैसे ही पुलिस मौहल्ला नई बस्ती, नहर पार पहुंची तो देखा कि एक युवक पुड़िया में स्मैक बेच रहा था। युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 6.50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। युवक ने अपना नाम नदीम अहमद पुत्र शरीफ अहमद निवासी मौहल्ला पट्टी चैहान, जसपुर बताया।

पुलिस टीम में कोतवाल जगदीश सिंह देउपा, एसएसआई मदन बिष्ट, एसआई अर्जुन सिंह पवार, कांस्टेबल ज्ञानेंद्र कुमार, सुरेंद्र रावत, प्रदीप पन्त आदि शामिल थे।

……उधर पुलिस ने बाइक से अवैध कच्ची शराब ले जाते हुए एक युवक को पकड़कर उसके पास से 45 लीटर प्रतिबंधित शराब बरामद कर बाइक को सीज कर दिया।

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अंगदपुर रोड से ग्राम कलियावाला निवासी करन सिंह पुत्र हरकेश सिंह को बाइक संख्या यूके 18/3371 से अवैध कच्ची शराब ले जाते हुए पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 45 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सीज कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने बताया कि जसपुर क्षेत्र में नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से नशा कराने वाले लोगों की सूचना देने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us