पुलिसकर्मी ने भाई को मारा थप्पड़ तो बहन ने तोड़ दिया पुलिसकर्मी का मोबाइल

पुलिसकर्मी ने भाई को मारा थप्पड़ तो बहन ने तोड़ दिया पुलिसकर्मी का मोबाइल

भरतपुर (महानाद) : एक ट्रेफिक पुलिसकर्मी को एक बहन के सामने उसके भाई को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया। बहन ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।

हेड कांन्स्टेबल रघुराज सिंह ने बताया कि बाजार में काफी भीड़ हो रही थी। एक लड़के ने अपनी बाइक लाकर रास्ते में खड़ी कर दी जिससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत होने लगी। उन्होंने लड़के को बाइक हटाने के लिए कहा तो इस बात पर महिला और उसके दो भाई उनसे बहस करने लगे। इस दौरान महिला ने उनका मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। उन्होंने इस घटना की शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार शाम की है। शहर में चैबुर्जा बाजार में एक बहन अपने दो भाइयों के साथ खरीदारी करने आई थी। तभी मौके पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनमें से एक युवक के थप्पड़ मार दिया। जिससे नाराज होकर दोनों भाइयों और बहन ने मिलकर हंगामा काट दिया। पुलिसकर्मियों से बहस इतनी बढ़ गई कि बहन ने पुलिसकर्मी का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।

घटना के बाद सड़क पर भारी भीड़ एकत्र हो गई और लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। महिला और उसके भाईयों का कहना है कि पुलिसकर्मी का ऐसे बीच सड़क में किसी को थप्पड़ मारना कहीं से सही नहीं ठहराया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us