सावधान काशीपुर : बढ़ रहा है कोरोना का खतरा, डाॅ. अमरजीत साहनी ने जताई चिंता

सावधान काशीपुर : बढ़ रहा है कोरोना का खतरा, डाॅ. अमरजीत साहनी ने जताई चिंता

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : धीरे-धीरे पूरे देश की तरह काशीपुर में भी कोरोना का खतरा बढ़ रहा है।

सोमवार को माता मन्दिर रोड निवासी 55 साल के पुरुष, प्रकाश सिटी में 43 साल के पुरुष, चीमा चैराहे पर 31साल का पुरुष, 32 साल की महिला की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

वहीं, जसपुर में जानकी इंटर कालेज की 12 साल की छात्रा, बाजपुर के 20 साल के युवक तथा सूद कालोनी बाजपुर में 53 व 29 के पुरुषों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता जताते हुए काशीपुर एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय के कोरोना नोडल अधिकारी डाॅ. अमरजीत सिंह ने कहा कि क्षेत्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। क्षेत्र में प्राइवेट स्कूल खुले हुए हैं जिनमें लगातार पढ़ाई करवाई जा रही है जिससे बच्चों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। जिस तरह जसपुर में एक स्कूल छात्रा कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है। उससे डर लग रहा है कि इस कोरोना के कारण कहीं हम अपने बच्चों को न खो दें।

डाॅक्टर साहनी ने लोगों से अपील की है कि आपस में दो गज की दूरी बनाये रखें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से धाते रहें। हाथों को सेनेटाइजर से साफ करते रहें। मास्क का सही ढंग से उपयोग करें। अनावश्यक बाजारों में न निकलें। कोरोना का टीका लगवायें। सावधानी ही बचाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us