आपसी विवाद में सभासद और मौलाना पर चलाई गोली, तीन घायल

आपसी विवाद में सभासद और मौलाना पर चलाई गोली, तीन घायल

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : पारिवारिक विवाद के चलते एक भाई ने अपने सभासद तथा मौलाना भाई पर बंदूक से गोली चला दी। जिसमें मौलाना घायल हो गए। वहीं जब सभासद भाइ्र ने बंदूक छीनने की कोशिश की तो उन्हें भी बंदूक की बट से हमला कर घायल कर दिया गया। इस बीच वहां से गुजर रहा एक बच्चा भी घायल हो गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से मौके पर सनसनी मच गई। लोगों के एकत्र हो जाने पर हमलावर उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने सभासद की तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि रविवार की प्रातः करीब साढ़े दस बजे मौहल्ला रसूलपुर निवासी नगर पालिका सभासद मौहम्मद अहमद खां उर्फ पप्पू अपने बड़े भाई मौलाना साबिर रजा खां के साथ बिलासपुर मार्ग पर बूचड़खाना चौराहे से कहीं जा रहे थे। इस बीच एक स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे उनके दूसरे भाई हामिद खां ने अवैध बंदूक उनके तथा बड़े भाई साबिर रजा के सीने पर तान दी और उन्हें जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। गोली लगने से मौलाना साबिर रजा जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। भाई को बचाने के लिए उसने जैसे ही हामिद खां के हाथ से बंदूक छीनने की कोशिश की तो उसने उन्हें बंदूक की बट मारकर घायल कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक बच्चा मौहम्मद शान पुत्र नबीजान को भी चोट लग गई। गोली चलने से मौके पर अफरातफरी मच गई जिस पर लोगों की भीड़ जमा होने पर हामिद खां उन्हें आइंदा जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर हामिद खां पुत्र गुलाम वाहिद खां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल रूम सिंह बघेल ने बताया कि तीन भाईयों में आपसी बंटवारे को लेकर विवाद का मामला सामने आया है जिसके चलते एक भाई ने दूसरे भाई पर गोली चला दी। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us