काशीपुर : शराबी युवक ने युवक ने दुकानदार कि उंगली मुंह से काटकर की अलग

काशीपुर : शराबी युवक ने युवक ने दुकानदार कि उंगली मुंह से काटकर की अलग

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : एक शराबी युवक ने दुकानदार के साथ गाली-गलौच करते हुए उसकी हाथ की उंगली दातो से कटकर अलग कर दी। जब दुकानदार की पत्नी अपने पति को बचाने आई तो शराबी ने उसके साथ भी गाली-गलौच करते हुए अश्लील हरकतें कर डाली। तथा आरोपी व उसके भाई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मौहल्ला कटरामालियान निवासी सलौनी यादव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम लगभग साढ़े आठ बजे उसके पति दीपक कुमार अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान मौहल्ले का ही सोनू पुत्र अनिल कुमार यादव उनकी दुकान पर आया और उसके पति के साथ मारपीट करने लगा। विरोध करने पर सोनू ने उसके पति कि उंगली को मुँह में चबा लिया जिससे उसके पति कि उंगली कटकर अलग हो गई। इस दौरान जब वह अपने पति को बचाने आई तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान लोगों के इकट्ठा होने पर सोनू वहां से भाग गया तथा बाद में अपने तहेरे भाई राजेन्द्र पुत्र स्व. बनारसीदास को लेकर आया और गाली-गलौच करते हुए कहने लगा कि आज तुम बच गये मौका मिलने पर जान से मार दूंगा।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 326 आईपीसी में नामजद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us