रामनगर : 10 दिन बाद टुकड़ों में मिला लापता मुस्तकीम का शव, कोतवाली के सामने रखकर किया प्रदर्शन

रामनगर : 10 दिन बाद टुकड़ों में मिला लापता मुस्तकीम का शव, कोतवाली के सामने रखकर किया प्रदर्शन

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : पिछले 10 दिनों से लापता मुस्तकीम (42) का शव बृहस्पतिवार को कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ढेला रेंज के जंगलों में कई टुकड़ों में बरामद हुआ। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जनप्रतिनिधियों और मौहल्लेवासियों के साथ मिलकर मुस्तकीम के शव को कोतवाली के सामने शव रखकर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी का घेराव किया और मामले की निष्पक्ष जांच कर मुस्तकीम के हत्यारे को पकड़ने की मांग की। इस दौरान लोगों की पुलिस के साथ तीखी झड़प भी हुई।

लोगों ने आरोप लगाया है कि एक सप्ताह पहले पुलिस और वन विभाग को ढेला के जंगलों मंे मुस्तकीम के मोबाइल की लोकेशन की जानकारी मिल गई थी, तो आखिरकार वह उसे ढूंढ क्यों नहीं पायीं। लोगो ने बताया कि 10 दिन से गायब मुस्तकीम की लोकेशन ढेला के आसपास देखी गयीं थी। जिस पर उन्होंने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस और वन विभाग को सूचित किया था।

इसके बाद बीते दिन ढेला के जंगलों में मुस्तकीम का मोबाइल, कपड़े, बीड़ी -माचिस और चप्पल मिल गये थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस और वन विभाग ने मुस्तकीम को ढूंढने मे ज्यादा दिलचस्पी नहीं ली। अगर ढंग से खोजबीन की होती तो आज मुस्तकीम जिंदा होता। वहीं सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मुस्तकीम को बाघ ने मारा है या उसकी हत्या की है। शुक्रवार की सुबह सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद ही मुस्तकीम की मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। मुस्तकीम ढेला स्थित किसी रिसोर्ट में पत्थर घिसाई का कार्य करता था

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी का घेराव करने वालों में जकरिया मस्जिद के सदर हाजी सुलेमान, सभासद मौहम्मद मुजाहिद सिद्दीकी, कांग्रेस नेता ताइफ खान, समाजसेवी सोहराब सैफी, पूर्व सभासद शिलपेंद्र बंसल, जावेद खान, भाजपा नेता नदीम अख्तर, सभासद प्रतिनिधि मौहम्मद मुस्तकीम, सभासद गुलाम सादिक, आप की खिदमत के अध्यक्ष शोएब कुरैशी, सभासद राजा सलमानी, पूर्व सभासद नदीम कुरैशी, आफाक क़ुरैशी, रईस, दिलशाद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us