655 ग्राम अफीम के साथ बरेली का राजेश गिरफ्तार

0
232
सांकेतिक तस्वीर

बाजपुर (महानाद) : पुलिस ने 655 ग्राम अफीम के साथ बरेली के एक युवक को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि एसआई देवेन्द्र सिंह मनराल, हे.कां. भूपाल चन्द्र व कां. सुनील कुमार के साथ गश्त कर रहे थे। रेलवे क्रॉसिंग के पास एक मुखबिर ने सेचना दी कि एक व्यक्ति बरेली से ट्रेन से आया है उसके पास अफीम है। अभी मण्डी में बैठा ग्राहकों का इन्तजार कर रहा है। जिस पर एसआई देवेंद्र मनराल ने इसकी सूचना सीओ अन्नराम आर्य को दी और इसके बाद मण्डी के अन्दर बने इण्डेन गैस गोदाम के पास पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति गोदाम के नीचे बैठा है जो पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा जिसे भागने का मौका दिये बगैर ही पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम राजेश पुत्र भगवान दास निवासी ग्राम मंडवाबसीपुर, पोस्ट नरखेड़ा, थाना साही, जनपद बरेली बताया और कहने लगा कि साहब मेरे बैग में अफीम है जिसे मैं आज बरेली से ट्रेन से लेकर आया था। यहाँ और नैनीताल, हल्द्वानी क्षेत्र में अच्छे दामों में बेच लेता हूँ। जिसके बाद सीओ अन्नराम आर्य के आदेश पर उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग में से 655 ग्राम अफीम ओप्पो कंपनी का एक फोन व 200 रुपये के 2 नोट बरामद हुए।

पूछताछ करने पर राजेश ने बताया कि मैं बरेली में गजक का ठेला लगाता हूं। मैने यह अफीम बरेली में एक व्यक्ति से लिया था। उसका नाम पता मैं नहीं जानता हूं और ना ही मैं उसका मोबाईल नम्बर जानता हूं। पैसे के लालच में आकर मैं यह अफीम बेचने के लिए बाजपुर आया था।

जिसके बाद राजेश के खिलाफ धारा 8,18 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here