शराब पीकर नादेही शुगर मिल के लीगल असिस्टेंट एवं गन्ना पर्यवेक्षक के साथ मारपीट

10
1106
प्रतिकात्मक तस्वीर

जसपुर (महानाद) : नादेही शुगर मिल के लीगल असिस्टेंट एवं गन्ना पर्यवेक्षक ने मिल के रिटायर्ड कर्मचारी के पुत्र पर उनके साथ गाली गलौच कर मारपीट करने और एससी/एसटी एक्ट लगवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नादेही शुगर मिल के लीगल असिस्टेंट प्रखर पाण्डेय एवं गन्ना पर्यवेक्षक अजीत सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 15.07.2024, सोमवार को शाम के लगभग 7.30 बजे वे दोनों शुगर मिल परिसर में स्थापित भगवान शंकर के मंदिर में दर्शन करने के लिये गये थे, तभी शुगर मिल के सेवानिवृत्त (मृतक) कर्मचारी हृदया के पुत्र गणेश प्रसाद जो कि मंदिर के समीप बने आवास में रहता है, उसने काफी मात्रा में शराब का सेवन किया हुआ था, ने अकारण ही मंदिर परिसर में उन दोनों के साथ गाली गलौच व मार-पीट कर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि यहां मेरी ही चलती है और तुम लोगों पर एससी/एसटी एक्ट भी लगवा दूंगा।

उन्होंने बताया कि गणेश प्रसाद द्वारा की गई हाथपाई में अजीत सिंह के कपड़े भी फट गये हैं। इसके बाद भी वह दोनेां को काफी गन्दी/अभद्र गालियां देता रहा, उन दोनों ने काफी मुश्किल से अपने आप को बचाया। उन्होंने गणेश प्रसाद पुत्र स्व. हृदया केविरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर गणेश प्रसाद के विरुद्ध बीएनएस (भारतीय न्याय संहिता) की धारा 115, 351(3), 352 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच एसआई संजय सिंह के हवाले की है।

10 COMMENTS

  1. Great post. I used to be checking continuously this blog and I’m inspired!
    Very helpful info specifically the last phase 🙂 I take care of
    such information much. I used to be looking for this certain information for a very lengthy time.

    Thank you and best of luck.

  2. You actually make it seem really easy together with your
    presentation but I in finding this topic to be really one thing that I feel I would never understand.
    It seems too complex and extremely huge for me.
    I’m taking a look forward in your subsequent put up, I’ll try
    to get the grasp of it!

  3. Hello there! I know this is kinda off topic but I was wondering if you knew where I could
    find a captcha plugin for my comment form? I’m using the same blog platform as yours and I’m having problems finding one?
    Thanks a lot!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here