मुरादाबाद के जागरण करने वाले युवक को जसपुर बुलाकर की पिटाई, प्यार का है चक्कर

0
886
प्रतिकात्मक तस्वीर

जसपुर (महानाद) : मुरादाबाद के एक युवक ने जसपुर के कुछ युवकों पर जागरण की बुकिंग के नाम पर बुलाकर उसके साथ गाली गलौच व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हरथला, मुरादाबाद निवासी सदानन्द सैनी पुत्र करन सिंह ने जसपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मुरादाबाद में जागरण का काम करता है। दो-तीन दिन पहले विनय नाम के लड़के ने उसे फोन करके जागरण की बुकिंग कराने के लिए जसपुर बुलाया। जिस पर वह अपने दोस्त प्रशांत पाल के साथ जसपुर आया और विनय को फोन किया तो उसने एक लड़के का नंबर दिया। उससे बात होने पर उसने उन्हें बंधन पैलेस पर बुलाया।

सदानन्द ने बताया कि वह बंधन पैलेस पहुंचे तो वहां पहले से कुछ लड़के खड़े हुये थे। जिनमें से वह मोहित व अंकित पुत्र अशोक निवासी कोटद्वार, जिला पौड़ी गडढ़ाल को जानता था, उनके साथ 5-6 और लड़के खड़े हुये थे। उक्त लोगों ने दोनों को गाड़ी से उतार कर उसके व प्रशांत के साथ लात-घूंसों व डंडों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी व गाली गलौच की।

सदानन्द ने बताया कि इससे पहले भी अक्टूबर 2023 में अंकित पुत्र अशोक पाल जिसका मेरे दोस्त प्रशांत के छोटे भाई विशाल की पत्नी आयुषी पाल के साथ अफेयर था। जिसकी सूचना उसके द्वारा प्रशान्त को दी थी, जिससे आयुषी और अंकित को उसके द्वारा मुरादाबाद मे पकड़वा दिया था। जिस कारण अंकित और उसका भाई मोहित मुझसे रंजिश रखते हैं। जिसके तहत इन सभी ने उसे षड़यंत्र के तहत जसपुर बुलाकर उनके साथ मारपीट, गाली गलौच की व जान से मारने की धमकी दी।

सदानन्द की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 115, 191(2), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई धीरज टम्टा के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here