दोस्तों के साथ घूमने गया पोस्टमैन गंभीर घायल हालत में मिला

0
369
प्रतिकात्मक तस्वीर

रुद्रपुर (महानाद) : दोस्तों के साथ घूमने गया एक पोस्टमैन गंभीर घायल हालत में पड़ा मिला, जिसका इलाज आईसीयू में चल रहा है। पोस्टमैन की पत्नी ने उसके दो दोस्तों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

अमरपुरी, गदरपुर निवासी शोभा टम्टा पत्नी विरेन्द्र कुमार टम्टा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति रुद्रपुर मुख्य डाकघर में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत हैं। दिनाँक 01.09.2024 की रात्रि के लगभग 8ः30 बजे उसके पति के सहकर्मी अंकित डिमरी और यत्येन्द्र यादव उनके घर आये और उसके पति उन लेागों के साथ चले गये।

शोभा ने बताया कि रात्रि के 10ः48 बजे उसके पास एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, उसने बताया कि एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है, सिर पर काफी गंभीर चोट आई है, सिर फटा हुआ है, जिसे जिला अस्पताल, रुद्रपुर में भर्ती करा दिया है। जिसके बाद वह अपने परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे जहाँ उसके पति इमरजेन्सी में भर्ती थे। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर द्वारा हालत को नाजुक बताते हुए उचित उपचार हेतु हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया। जिसके बाद वह अपने पति को किच्छा रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गई, जहाँ उनको आईसीयू में भर्ती कर दिया। जहां वे कोमा में हैं और उनकी हालत काफी गम्भीर बनी हुई है।

पुलिस ने शोभा टम्टा की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 125बी, 281 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई चन्दन सिंह के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here