रामनगर का युवक गांजा खरीदने पहुंचा सल्ट, 4.5 लाख के गांजे के साथ हुआ गिरफ्तार

0
344

सल्ट (महानाद) : पुलिस ने रामनगर के एक युवक को लगभग 4.5 रुपये कीमत के गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करी में उपयोग में लाई जा रही उसकी स्विफ्ट कार भी सीज कर दी है।

आपको बता दें कि एसएसपी अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा द्वारा नशे के विरुद्ध जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाकर जनपद के समस्त थाना प्रभारियों एवं एएनटीएफ/एसओजी टीम को नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश पर लगातार नशा तस्करों की गिरफ्तारी की जा रही है।

उक्त क्रम में दिनांक 5.09.2024 को सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष सल्ट मदन मोहन जोशी के नेतृत्व में सल्ट पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान कूपी बैण्ड पंप हाउस के पास स्विफ्ट डिजायर कार के चालक दीपक नेगी (22 वर्ष) पुत्र बलबीर सिंह नेगी निवासी बेलगढ़ फॉरेस्ट चौकी के पास, रामनगर जिला नैनीताल के कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक के कट्टे में एवं एक बैग में कुल 17.83 किलोग्राम गांजा बरामद कर गिरफ्तार कर कार को सीज किया गया। बरामद गांजे की कीमत 4,45,750/- रुपये आंकी गई है।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष सल्ट मदन मोहन जोशी, एएसआई मोहन चंद्रा, हेड कांस्टेबल संजू कुमार, कपिल कुमार, सुरेश चंद्र तथा दीपक कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here