युवती ने युवक पर लगाया घर में अकेला पाकर रेप की कोशिश करने का आरोप

0
416

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : क्षेत्र निवासी एक शादीशुदा युवती ने एक युवक पर उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने तथा सफल न होने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि उसकी सास और पति मजदूरी करने बाहर गये हुए थे। तभी परवेज नाम का एक युवक उसे घर में अकेला पाकर घर में घुस गया और उसे उठाकर कमरे में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जोर जबरदस्ती करने लगा। जैसे-तैसे वह हल्ला मचाती हुई उससे छूटकर बाहर आई और आसपास के लोगों को अपनी आपबीती बताई। लोगों को एकत्र होता देख वह उसे धमकी देता हुआ यह कह कर गया कि जो तुझसे जो होता है वह कर ले।

इसके बाद जब उसके पति और सास के आने पर उन्होंने परवेज के परिजनों से से संपर्क किया तो उन्होंने उनके साथ मारपीट कर दी। मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पीरूमदारा पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़िता के पति द्वारा स्थानीय पुलिस को मामले से संबंधित लिखित सूचना देकर परवेज व उसके परिजनों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए परवेज की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं। फिलहाल परवेज घर से फरार बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here