पति के पीछे ससुरालियों ने युवती को मारपीट कर बेहोश हालत में सड़क पर फेंका

0
188

कुंडा/जसपुर (महानाद) : ग्राम श्याम नगर निवासी एक युवती ने अपने ससुरालियों पर उसके साथ मारपीट कर बेहोश हालत में सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ग्राम श्यामनगर, थाना कुंडा, जसपुर निवासी गीता रानी पत्नी हरदीप सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। दिनांक 20.10.2024 की सुबह के लगभग 11 बजे जब वह अपने कमरे में अकेली थी तभी उसका जेठ संदीप कुमार, ससुर चन्द्र किशोर जान से मारने कि नीयत से जबरन उसके कमरे में आये और गन्दी-गन्दी गालियाँ देने लगे। उसके विरोध करने पर उसके जेठ संदीप ने उसके ऊपर हमला कर दिया व मार पीट करने लगा, तभी उसके ससुर ने उसके बाल खींचकर जमीन पर गिरा दिया। उसकी सास सकुन्तला देवी और ननद प्रियंका व चचेरी ननद अंजली ने उसे बुरी तरह से मारा पीटा जिससे वह बेहोश हो गई।

गीता ने बताया कि उक्त लोगों ने उसका 25 हजार रुपये का फोन भी तोड़ दिया और उसे घर से उठा कर बाहर सड़क पर फेंक दिया। जब उसे होश आया तो उसके हाथ व मुँह से खून निकल रहा था। उसे एम्बुलेंस द्वारा सरकारी अस्पताल, काशीपुर पहुँचाया गया जहां उसका इलाज किया गया।

गीता रानी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने संदीप कुमार, चन्द्रकिशोर, शकुन्तला देवी, प्रियंका व अंजलि के खिलाफ बीएनएस की धारा 115(2), 324(4), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई मनोज सिंह धोनी के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here