बाॅलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर स्वप्निल बन गए ‘सायशा’

बाॅलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर स्वप्निल बन गए ‘सायशा’

मुंबई (महानाद) : बाॅलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे अपना लिंग परिवर्तन करवाकर सायशा बन गये हें। स्वप्निल अपने लिंग परिवर्तन की बात खुद दुनिया के सामने लाई और इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा।

इंस्टाग्राम पर स्वप्निल शिंदे ने लिखा कि चाहे आपका जन्म कहीं भी हुआ हो, लेकिन हमेशा कुछ ऐसा होगा जो आपको आपके बचपन की याद दिलाता है। मेरे लिए, यह मुझे उस तरह के अकेलेपन में ले जाता है, जो मुझे दर्द देता है, जो मुझे एकांत में धकेलता है और भ्रम बढ़ाता है। यह हर पल बढ़ता गया। स्कूल और काॅलेज में जब गया तो लड़कों ने मुझे परेशान किया, क्योंकि मैं अलग था। उस वक्त का आंतरिक दर्द बहुत ज्यादा बुरा था।

स्वप्निल (सायशा) ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि मैं एक वास्तविकता को जीने के लिए घुटन महसूस करता था। हर रोज मैं सामाजिक उपक्षाओं का शिकार होता था। काॅलेज के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं छप्थ्ज् में आया तो मुझे अपनी सच्चाई स्वीकार करने का साहस मिला। मैं उस दौरान वास्तव में खिल गया। मैंने वहां कई साल बिताए। उस दौरान में पुरुषों की ओर आकर्षित होता था, क्योंकि मैं समलैंगिग (गे) था, लेकिन ये केवल 6 साल तक ही रहा। बाद में मैंने खुद को स्वीकार कर लिया और आज मैं पूरी तरह से ये स्वीकार करता हूं कि मैं समलैंगिक व्यक्ति नहीं हूं, बल्कि एक ट्रांसवूमन हूं।

बता दें कि स्वप्निल (सायशा) बाॅलीवुड में बड़ा नाम हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण, करीना कपूर समेत कई बड़े स्टार्स के आउटफिट डिजाइन किए हैं। उनके इमोशनल पोस्ट लिखते ही वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बाॅलीवुड की कई हस्तियों ने उनके लिंग परिवर्तन के फैसले का समर्थन किया है। उनके पोस्ट पर एक्ट्रेस सिमरन कौर ने लिखा कि सायशा लव यू, तुम पर हम सबको गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us