आप नेता दीपक बाली ने सरकारी अस्पताल के कोविड वार्ड में जाकर जाना मरीजों का हाल

आप नेता दीपक बाली ने सरकारी अस्पताल के कोविड वार्ड में जाकर जाना मरीजों का हाल

काशीपुर (महानाद) : आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने आज एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय में बने कोरोना वार्ड का निरीक्षण किया और मरीजों का हालचाल जानने के साथ-साथ उनके इलाज से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया। रोगियों के तीमारदारों में संक्रमण न फैले इसलिए उन्हें पीपीई किट एवं मास्क भेेंट किए। निरीक्षण के दौरान उनके साथ डाॅक्टर जतिन गर्ग एवं डाॅ. रजनीश शर्मा मौजूद रहे।

बता दें कि आप नेता दीपक बाली ने नगर व क्षेत्र में कोरोना महामारी के विकराल रूप से तड़पती काशीपुर की जनता का उपचार कराने के उद्देश्य से स्थानीय एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय में जिला व स्थानीय प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 5 मई को कोविड-वार्ड चालू कराने मंे सहयोग दिया था, जिसमें 7 मई से रोगियों की भर्ती शुरू हो गई थी। इसमें भर्ती कोरोना रोगी निरंतर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं और कुछ स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद अपने घरों को भी चले गए हैं। आज कोरोना अस्पताल में 19 रोगी मौजूद थे और एक रोगी के आने की तैयारी चल रही थी।

बाली ने आज मौके पर पहुंच कर कोरोना मरीजों का हालचाल जाना और उनका तथा चिकित्सकों व अन्य स्टाफ और अपने साथियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि कोरोना रोगियों के उपचार में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी जा रही है। जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, सीएमओ, जिला नोडल अधिकारी बंशीधर तिवारी तथा उप जिलाधिकारी काशीपुर गौरव सिंघल के नेतृत्व में चिकित्सालय अधीक्षक डाॅ. पीके सिंहा, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अमरजीत सिंह साहनी एवं उनके स्टाफ द्वारा रोगियों के उपचार में पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है। चिकित्सा से संबंधित उपचार सामग्री उपलब्ध कराने में मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। इसके बावजूद अचानक कोई कमी रह जाती है तो उसे हम खुद पूरा करा देते हैं। गत दिवस जिले के कोविड- नोडल अधिकारी बंशीधर तिवारी ने इस कोविड- अस्पताल का निरीक्षण किया था और सभी व्यवस्थाओं को चाक-चैबंद पाया था।

आप के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, जिला अध्यक्ष मुकेश चावला, काशीपुर महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक तथा जसपुर के संगठन मंत्री अमिताभ सक्सेना पूरे समय कोविड वार्ड में रहकर व्यवस्थाओं में मदद दे रहे हैं।

बाली ने बताया कि उन्होंने रामनगर रोड स्थित आप पार्टी कार्यालय में भी प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक एक डाॅ. नियुक्त कर दिया है और कोरोना पीड़ितों की शारीरिक शक्ति बढ़ाने हेतु उपचार किट व बूस्टर भी निःशुल्क और टेलीफोन पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। जरूरत पड़ने पर गंभीर कोरोना रोगियों को प्राइवेट चिकित्सालयों में भी भर्ती कराकर स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है। कोरोना रोगियों के हित में शीघ्र ही कई और अति आवश्यक कदम भी उठाए जाएंगे ताकि पीड़ित जनता को निराशा नहीं बेहतर उपचार मिल सके।

बता दें कि कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए बाली केवल लगातार 24 घंटे में से 20 घंटे दूरभाष पर जनता के संपर्क में बने रहते हैं और जिसकी जो भी समस्या होती है उसका तत्काल निदान कराने में जुट जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us