सिपाही से पिस्टल छीनकर फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी

सिपाही से पिस्टल छीनकर फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी

मेरठ (महानाद) : सरधना थाना क्षेत्र में एक किशोरी से दुष्कर्म करने व जहर पिलाकर मौत के घाट उतारने के दो आरोपियो में स एक आरोपी हेड कांस्टेबल की पिस्टल छीनकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

बता दें कि एक नाबालिग से दुष्कर्म और उसकी मौत के मामले में आरोपी दो युवकों लाखन व विकास को पुलिस पुलिस गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी। तभी उनमें से लाखन मौका देखकर कांस्टेबल सितम सिंह की पिस्टल छीनकर कस्टडी से फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच या। तुरंत हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी कर लाखन की तलाश शुरु कर दी। वहीं आरोपी लाखन पास के ही एक गांव कपसाड़ में छिप गया। काफी तलाशी के बाद आखिरकार लाखन पुलिस को दिखाई दे गया। जिसके बाद लाखन और पुलिस की मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पैर में गोली लगी है।

एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। कई पुलिस टीमें उनके पीछे लगाई गई है। जल्दी ही उन्हें भी पकड़ लिया जायेगा।

विदित हो कि बृहस्पतिवार की शाम को चार युवकों ने ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली एक 10वीं की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर एक पुरानी हवेली में ले जाकर गैंगरेप किया था। और फिर उनकी कैद से छूटी छात्रा ने अपने घर पर जाकर अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया। छात्रा की हालत बिगड़ते देख उसके घवाले उसे मोदीपुरम स्थित एक अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष सरधना ब्रजेश कुमार ने बताया कि नाबालिग छात्रा के परिजनों ने तहरीर देकर बताया है कि आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप कर उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। तहरीर आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस का मुख्य आरोपी पीड़िता के साथ ट्यूशन में पढ़ता था। दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us