रुद्रपुर : युवक ने चलाई विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर, पूर्व बीडीसी को मारी गोली

0
142

रुद्रपुर (महानाद) : शनिवार देर रात एक युवक ने रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर झोंक दिया जिसमें विधायक बाल-बाल बच गये। वहीं आरोपी युवक द्वारा चलाई गई दूसरी गोली से पूर्व बीडीसी घायल हो गया। पुलिस ने उन्हें इलाज क लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि शनिवार देर रात्रि भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल काशीपुर रोड पर एलायंस कॉलोनी स्थित अपने घर के बाहर टहल रहे थे। तभी पूर्व बीडीसी सदस्य ग्राम रामकोट, नंबर 6 नरेंद्र उर्फ भोला छाबड़ा एलायंस कॉलोनी से कार से अपने घर जा रहे थे। कॉलोनी के बाहर सड़क पर पूर्व बीडीसी नरेंद्र छाबड़ा ‘भोला’ और तरन सिंह कहलों की कारों में आपस में टक्कर हो गयी। जिसके बाद तरन सिंह कहलों कार से उतरा और नरेंद्र छाबड़ाकी कार का शीशा तोड़कर उसके साथ गाली गलौज करने लगा।

Advertisement

हंगामा देख विधायक ठुकराल और कॉलोनी के कुछ अन्य लोग मौके पर आ गये और उन्होंने बीच बचाव की कोशिश की। इसी बीच तरन सिंह ने अपनी पिस्टल निकाली और उन पर फायर झोंक दिया। लेकिन फायर मिस होने से विधायक बाल-बाल बच गये। लेकिन इस बीच आरोपी ने दूसरी गोली पूर्व ग्राम प्रधान नरेंद्र छाबड़ा पर चला दी। गोली छाबड़ा के माथे को रगड़ते हुये निकल गई। गोली चलने से मौके पर भगदड़ मच गयी और आरोपी इसका फायदा उठाकर भाग निकला।

जिसके बाद विधायक राजकुमार ठुकराल ने घटना की सूचना एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को दी। जिस पर एसएसपी, एसपी सिटी ममता बोरा, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। और घायल नरेंद्र छाबड़ा को इलाज हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके से सीसीटीवी फुटेज भी एकत्र किये गये हैं।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दो कारों की टक्कर के बाद चालकों में हुई मारपीट का बीच बचाव करने के लिए विधायक मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान आरोपी तरन सिंह पर फायरिंग करने का आरोप है। आरोपी आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। मौके पर लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here