कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा ने कोरोना से संक्रमित परिवारों के लिए शुरु की निःशुल्क भोजन पैकेट सेवा

0
227

प्रदीप फुटेला
गदरपुर (महानाद) : उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की सोशल मीडिया डिपार्टमेंट की प्रदेश अध्यक्ष एवं वाटर सामाजिक संस्था की अध्यक्ष शिल्पी अरोरा द्वारा गदरपुर नगर एवं ब्लॉक कांग्रेस के साथ मिलकर क्षेत्र के कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए निःशुल्क भोजन पैकेट सेवा शुरू की गई।

इस दौरान शिल्पी अरोरा ने बताया गया कि क्षेत्र के बहुत से परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जिस कारण प्रशासन ने उन्हें होम क्वारंटाइन कर रखा है, जिस कारण उनका घर से बाहर जाना बंद हो गया है। जिससे उन परिवारों को भोजन नही मिल पा रहा है। इन्हीं समस्याओं को देखते हुए हमारे द्वारा क्षेत्र के कोरोना संक्रमित परिवारों को निःशुल्क भोजन पैकेट उनके घर पर उपलब्ध कराने के शुरुआत की जा रही है। इस कार्य मे क्षेत्र की सामाजिक संस्था पब्लिक हैल्प सोसायटी निःस्वार्थ सेवाभाव से वॉलिंटियर्स के रूप में कार्य करेंगी जोकि कोरोना से संक्रमित परिवारों तक भोजन के पैकेट पहुँचाएगी।

Advertisement

अरोरा ने बताया कि जिन्हें भोजन पैकेट प्राप्त करना हो, उन्हें अपनी कोरोना रिपोर्ट व्हाट्सएप के माध्यम से उपलब्ध करानी होगी व दोपहर के भोजन का ऑर्डर देने के लिए सुबह 8 बजे व रात के भोजन के लिए दोपहर 1 बजे तक व्हाट्सएप व फोन कॉल के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है। जिसके लिए निम्न नंबर जारी किए गए हैं –
नासिर हुसैन – मो. 8958600005
किशन गुप्ता – मो. 8273111503,
मोहित अरोरा – मो. 9837574602
चन्द्रिका फौगाट – मो. 9639992373
शिवम बेहड़ – मो. 8937033065

इन नंबरों पर निसंकोच संपर्क कर सकते हैं जिसके बाद आपको आपके घर पर ही भोजन के पैकेट उपलब्ध हो जाया करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here