काशीपुर के एमआर से नशीली दवाईयां लेकर बेच रहा था जसपुर का राजकुमार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
949
सांकेतिक तस्वीर

जसपुर (महानाद) : पुलिस ने एक व्यक्ति को नशे के कैप्सूल, गोलियां और इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। उक्क नशे की दवाईयां वह काशीपुर के एक एमआर से लेता है।

आपकेा बता दें कि एसआई जावेद मलिक, कौशल भाकुनी कां. अनुज वर्मा, जमशेद अली तथा कविता वर्मा के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। जैसे ही वे ईदगाह रोड से होते हुए डाक्टर हनीफ वाली गली में पहुँचे तो देखा कि वहां अंधेरे में कुछ लड़के एक व्यक्ति के पास खड़े हैं। जैसे ही पुलिसकर्मी उस व्यक्ति के पास पहुंचे तो लड़के भाग खड़े हुए और वह व्यक्ति सकपका गया और भागने की कोशिश करने लगा जिस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पकड़े जाने पर उक्त व्यक्ति अपने हाथ में पकड़ी पन्नी फेंकने की कोशिश करने लगा जिसमें से दवाईयों के कुछ पत्ते निकलकर सड़क पर गिर गये। जब उन दवाईयों को चेक किया तो उनमें नशे के कैप्सूल, गोलिया और इंजेक्शन थे। जिस पर उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम राजकुमार पुत्र आनन्द कुमार निवासी डाक्टर हनीफ वाली गली, सरकारी अस्पताल के पीछे, मौहल्ला जुलाहान, जसपुर बताया। जब उससे उसके पास पकड़ी गई दवाईयों के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह एक छोटा सा मेडिकल स्टोर चलाता है, उसका लाईसेंस उसके भाई चन्द्रपाल के नाम पर है। मेडिकल स्टोर पर छोटी मोटी दवाईयां बेचकर घर का खर्च पूरा नहीं होता है इसलिए वह नारकोटिक्स वाली दवाईयां खरीदकर नशेड़ी लडकों को बेचता है। ये दवाईया एक काशीपुर का एमआर बेचने आता है। उसने कभी अपना नाम नहीं बताया। वो हमेशा एमआरपी से ज्यादा पैसे लेता है और दवाईया बेचकर चला जाता है।

जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8, 22 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here