अतिक्रमण और चिन्हीकरण के विरोध में बाजार बंद, सीएम को भेजा ज्ञापन

1
384

कोटद्वार (महानाद) : प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों ने नगर निगम द्वारा की जा रही अतिक्रमण और चिन्हीकरण की कार्रवाई के विरोध में बाजार बंद कर एसडीएम के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन प्रेषित कर चार सूत्रीय मांगों के निस्तारण की मांग की।

आज सुबह सभी व्यापारी हिंदू पंचायती धर्मशाला में एकत्रित हुए। धर्मशाला से नगर निगम के विरोध में नारे लगाते हुए व्यापारियों का जुलूस तहसील परिसर पहुंचा। इस दौरान नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण भाटिया ने कहा कि नगर निगम कोटद्वार की ओर से बदरीनाथ और गोखले मार्ग को टारगेट बनाते हुए व्यापारियों के विरुद्ध उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भेजे ज्ञापन में कहा कि नगर निगम की ओर से अतिक्रमण की कार्रवाई सिर्फ बाजार में और विशेषकर त्यौहारी सीजन के दौरान की जाती है। नगर निगम वार्ड नंबर 1 से वार्ड नंबर 40 तक सभी सरकारी और गैर सरकारी अतिक्रमण को चिन्हित कर सिलसिलेवार एक छोर से दूसरे छोर तक कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में अतिक्रमण कर रहे दूर संचार विभाग के हजारों खंबो को तुरंत हटवाया जाए। साथ ही निगम क्षेत्र में सफाई और पार्किंग की व्यवस्था की जाए। ज्ञापन की प्रति शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और जिलाधिकारी पौड़ी को भी प्रेषित की गई है।

इस मौके पर नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण भाटिया, महामंत्री नवीन गोयल, कोषाध्यक्ष सुबोध कर्णवाल, प्रदीप माहेश्वरी, अजय गर्ग, रतन चौधरी, सेवक राम मानूजा, सुभाष पांडे, अजय गुप्ता, अमित भाटिया, अभिषेक बंसल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here