टैक्सी चालक की हत्या कर जंगल में फेंका शव

0
369

रुड़की (महानाद) : मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक 24 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। प्रथम दृष्टया उसकी हत्या गोली मारकर की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की पहचान चंद्रपाल पुत्र रामनरेश जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के खेमपुर थिथोला गांव स्थित जंगल में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास किये। मृतक की पहचान चंद्रपाल पुत्र रामनरेश ग्राम भदेवरा, थाना हरियावा, जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा कर मृतक के परिजनों की इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। हालांकि, युवक की हत्या किन कारणों से की गयी है इसका पता नहीं चल पाया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि चंद्रपाल टैक्सी चलाता था और उसकी टैक्सी स्विफ्ट डिजायर कार कुछ यात्री मेरठ से हरिद्वार के लिए बुकिंग पर लाए थे। चंद्रपाल की टैक्सी का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि टैक्सी चालक की हत्या की गई है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही टैक्सी को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here