काशीपुर में आदेश चौहान के बेटे पर जानलेवा हमला

0
1559

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक महिला ने कुछ युवकों पर उसके पुत्र को घेर कर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ग्राम कनकपुर, काशीपुर निवासी आदेश चौहान पत्नी सूरज कुमार ने आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र संजीव चौहान एम्स ओवरसीज मेेें की कोचिंग करता है। दिनांक 9 अगस्त 2024 की दोपहर के लगभग 3.30 बजे उसका पुत्र अपने कोचिंग सेन्टर से घर जा रहा था तभी रास्ते में द्रोणा सागर के पीछे द्रोणा विहार में पवन गहलौत निवासी जसपुर खुर्द ने अपने 7-8 साथियों के साथ पूर्व नियोजित तरीके से उसके पुत्र को जान से मारने की नीयत से लाठी- डन्डों व धारदार हथियार से हमला कर दिया।

आदेश चौहान ने बताया कि जब उसके पुत्र ने वहाँ से बचकर भागने की कोशिश की तब पवन गहलौत ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दिया जिसमें संजीव चौहान को गुम व खुली चोटें आयी हैं। आस पास भीड इकट्ठा होते देख कर उक्त पवन गहलौत उसे जान से मारने की धमकी देकर कि तू आज तो बच गया भविष्य में तुझे जान से मार देंगे वहां से भाग गया। उन्होंने पवन गहलौत व उसके साथियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

आदेश चौहान की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पवन गहलौत व अज्ञात युवकों के खिलाफ बीएनएस की धारा 115(2), 131, 191(2), 193(3), 3251(2), 351(3) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई जीवन सिंह चुफाल के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here