एसएसपी के निर्देश परपुलिस ने बैंकों में चलाया चैकिंग अभियान

0
95

हल्द्वानी (महानाद) : एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर पुलिस ने अपराधों को रोकने के लिए शहर के विभिन्न बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर अपराधों को रोकने के उद्देश्य से चैकिंग अभियान चलाया।

चौकिंग अभियान के दौरान एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र द्वारा पुलिस टीम के साथ भारतीय स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा आदि बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की सीसीटीवी कैमरों, सुरक्षा गार्डों का निरीक्षण, कर्मचारियों के सत्यापन, इमरजेंसी अलार्म आदि का निरीक्षण किया गया।

बैंक कर्मचारियों को सुरक्षा निर्देश दिए गए, अपराधों के खिलाफ जागरूक किया गया। नजदीकी पुलिस स्टेशन, पुलिस अधिकारी एवं डायल 112 को बैंक के अंदर बाहर चस्पा किये जाने हेतु निर्देशित किया गया, जिससे इमरजेंसी पडने पर तत्काल मदद के लिए कॉल की जा सके।

बैंक अधिकारी एवं कर्मचारियों से वार्ता कर कहा कि अपराधों को रोकने के लिए हमें हर संभव कदम उठाना होगा। बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना हमारी प्राथमिकता है।

इसके अतिरिक्त जनपद के सभी थाना प्रभारियों द्वारा भी अपने-अपने क्षेत्र के अंतर्गत बैंकों की सुरक्षा का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here