Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

1
53

 

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक 11 सितंबर को न होकर अब 25 सितंबर को होंगी। इस कैबिनेट बैठक पर विपक्ष भी नजर गड़ाए बैठा है क्योंकि इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के भाग्य का फैसला भी होगा।

सीएम धामी को पार्टी की ओर से मिली जिम्मेदारी के कारण आज दिल्ली जाना होगा और कल यानी 12 सितंबर को सीएम जम्मू कश्मीर में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो करेंगे।

बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक तय की गई थी। लेकिन मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने और जम्मू कश्मीर में पार्टी की ओर से प्रचार के लिए जिम्मेदारी देने से बैठक को स्थगित कर दिया किया गया।

कांग्रेस इस कैबिनेट बैठक से पहले ही लगातार सरकार को घेर कर दबाव बना रही है, इसका बड़ा कारण विजिलेंस द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर मुकदमा दर्ज करने की मांगी गई अनुमति है।

कांग्रेस इस मामले में राज्यपाल से भी मिली है और लगातार सरकार को घेरने की कोशिश में लगी हुई है।

अब 25 सितंबर को यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आप कम धामी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक विजिलेंस को मंत्री गणेश जोशी पर मुकदमा दर्ज करने की अनुमति देगी भी या नहीं!

1 COMMENT

  1. For en fremragende skrivejobb! Både grundigheten og klarheten i din analyse er sterkt verdsatt. Dine data var både praktiske og relevante. Dette er en artikkel jeg vil komme tilbake til på et senere tidspunkt. Din kunnskap og innsikt er sterkt verdsatt.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here