दीपक बाली ने लौटाई दीपावली बाजार के मायूस दुकानदारों के चेहरों पर रौनक

0
555

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : सनातनी समाज के सबसे बड़े पर्व दीपावली पर जब गरीब दुकानदारों के सामने संकट आया तो भाजपा नेता दीपक बाली मानवता के नाते तत्काल उनके पक्ष में उतर आए और उन्होंने स्थानीय प्रशासन से अनुरोध कर हर वर्ष दीपावली पर सजावट के सामान की दुकानदारी करने वाले दुकानदारों की दुकानों की वैकल्पिक व्यवस्था जीजीआईसी के सामने बन रही पार्किंग स्थल पर करा दी। दुकानदारों के बार-बार अनुरोध पर इस बाजार का रविवार सायं भाजपा नेता दीपक बाली ने समाजसेवी गगन कांबोज, विकास शर्मा खुट्टू, एडवोकेट अमरीश अग्रवाल के साथ संयुक्त रूप से फीता काट कर शुभारंभ किया। बाजार के लगने से प्रतिवर्ष दीपावली पर दुकान लगाने वाले गरीब दुकानदारों के चेहरों पर रौनक नजर आई।

इस दौरान भाजपा नेता दीपक बाली ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि दीपावली बाजार की दुकानों से जमकर खरीदारी करें। उन्होंने दीपावली बाजार के दुकानदारों के साथ ही क्षेत्रवासियों को दीपावली की बधाई भी दी।

उल्लेखनीय है कि कुछ वर्षों से जीजीआईसी रोड पर दीपावली के दौरान पांच दिन दुकानें लगाकर तमाम गरीब लोग अपनी आजीविका चलाते आ रहे हैं। पिछले वर्ष इस बाजार की व्यवस्था एसपी आफिस के निकट पार्किंग में की गई थी। इस वर्ष चूंकि यहां भव्य पार्किंग बनाए जाने के लिए कार्य चल रहा है, ऐसे में बाजार लगाने के लिए व्यापारियों के सम्मुख गहरा संकट मंडरा गया। उन्होंने इस दिक्कत से भाजपा नेता दीपक बाली को अवगत कराया। बाली ने बड़ी सूझबूझ से निगम व स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर समस्या का समाधान कर दिया। इससे दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई। उन्होंने न सिर्फ इस बाजार का शुभारंभ विधिवत कराया, बल्कि भाजपा नेता दीपक बाली समेत समाजसेवी गगन कांबोज, विकास शर्मा खुट्टू, एडवोकेट अमरीश अग्रवाल, पत्रकार विकास गुप्ता, विनोद भगत एवं मुकुल मानव को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर विकास ठाकुर, अनुज शर्मा, अंकित, हरीश, मोहनलाल, सौरभ, रोहित, सुशील, अभिषेक, महेश आदि आदि दुकानदार और उनके परिजन मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here