ब्रेकिंग न्यूज़  : जसपुर में सुभाष चौक पर भयंकर चिंगारी से टूटे बिजली के तार, टला बड़ा हादसा

ब्रेकिंग न्यूज़ : जसपुर में सुभाष चौक पर भयंकर चिंगारी से टूटे बिजली के तार, टला बड़ा हादसा

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद): हाईवे से गुजर रही विद्युत लाइन के अचानक टूटकर लटकने से चिंगारी सड़कों पर आ गिरी। वहीं टूटे तारों के आपस में मिलने पर स्ट्रीट लाइट भी टिमटिमाने लगी। और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

बता दें कि नगर के अति व्यस्त मुख्य चौराहे सुभाष चौक पर शाम लगभग 6 बजे हाईवे से क्राॅस कर रही विद्युत लाइन के तार भयंकर चिंगारी के साथ टूटकर नीचे वाले तारों में आकर मिल गए। देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के काफी देर के बाद पहुंचे विद्युतकर्मियों ने तत्काल लाइन बंद करा कर सीढ़ी के द्वारा तार जोड़े तब कहीं जाकर विद्युत आपूर्ति सुचारू हो पाई।

यहां बता दें कि सुभाष चौक से मुख्य बाजार को गई विद्युत लाइन के तारों में कई जोड़ होने के कारण कई बार विद्युत लाइन के तार तेज हवाओं एवं गन्ने से भरी ट्राॅली आदि की चपेट में आकर टूट कर नीचे लटक जाते हैं। जिससे कई बार हादसे का अंदेशा बना रहता है। अगर जल्द ही इन तारों को ना बदला गया तो वह दिन दूर नहीं कि जब जोड़ लगे हुए तारों में शाॅर्ट सर्किट होने पर किसी जान माल की हानि हो सकती है।

मामले में जानकारी लेने पर विद्युत विभाग के एसडीओ पंकज कुमार ने बताया कि वह जेई संदीप सावंत को मौके पर भेजकर स्थिति अनुसार कार्य करने का निर्देश दे रहे हैं।

उधर, विद्युत विभाग के जेई संदीप सावंत ने बताया कि फिलहाल लाइट दुरुस्त करा दी गई है। कल ऑफिस खुलने के बाद लाइन के पुराने जर्जर हो चुके तारों को बदलने की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us