ब्रेकिंग काशीपुर : रेडियम की दुकान मेे लगी आग, 80 लाख की मशीनें जलकर हुई खाक

ब्रेकिंग काशीपुर : रेडियम की दुकान मेे लगी आग, 80 लाख की मशीनें जलकर हुई खाक

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : शॉर्ट सर्किट के कारण एक रेडियम की दुकान में आग लग गई जिससे दुकान में रखी लगभग तीन लाख की नगदी सहित 80 लाख की मशीने व सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बता दें कि बांसियोंवाला मंदिर के पास रहने वाले दो भाई राकेश कुमार व रमेश कुमार की कुंडेश्वरी रोड पर आरके स्टीकर एंड कार डेकोरेशन के नाम से दुकान है। प्रतिदिन की भांति राकेश जब दुकान खोलने आया तो दुकान के पीछे से धुआं निकलता दिखाई दिया। जिसके बाद उसने दुकान खोली तो दुकान में आग की लपटें उठती देखीं। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें देख आस पास के दुकानदार व राहगीरों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना फार ब्रिगेड को दी।

सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन आग इतनी विकराल थी कि आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जिसके बाद आईजीएल, सिद्धेश्वरी पेपर मिल सहित पांच दमकल वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पीड़ित दुकानदार रमेश ने बताया कि किसी को देने के लिए दुकान में तीन लाख रुपये नगद रखे हुए थे। जो आग में जल गये। वहीं आग से दुकान में रखी दो लेजर कटिंग मशीन, प्रिंटर, दो कंप्यूटर सहित बड़े वाहनों की सजावटी सामग्री मिलकर करीब 80 लाख का सामान जलकर राख हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us