संभल कर जायें नैनीताल, कार पर गिरा बोल्डर, पति की मौत, पत्नी घायल

संभल कर जायें नैनीताल, कार पर गिरा बोल्डर, पति की मौत, पत्नी घायल

नैनीताल (महानाद) : यदि आप नैनीताल जा रहें हैं तो जरा संभल कर जाइयेगा। मंगलवार को कालाढूंगी से नैनीताल जाते हुए बजून में एक पर्यटक की कार पर बोल्डर आ गिरा जिससे कार में सवार पति की मौत हो गई जबकि पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बता दें कि गुरुग्राम, हरियाणा के हैरिटेज सिटी, एमजी रोड निवासी हनुमंत तलवार (55वर्ष) अपनी पत्नी मीना तलवार (55वर्ष) के साथ अपनी कार एचआर 26/सीडब्ल्यू- 0789 से कालाढूंगी रोड होते हुए नैनीताल जा रहे थे। कि बूढ़ा पहाड़, बजून के पास एक विशालकाय बोल्डर पहाड़ से सीधे उनकी कार पर आ गिरा। बोल्डर इतना बड़ा था कि कार बुरी तरह पिचक गई। जिससे हनुमंत तलवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी मीना गंभीर रूप से घायल हो गई। वहां से गुजर रहे रामनगर कोतवाल आशुतोष सिंह ने कार पर बोल्डर पड़ा देखा तो तुरंत वहां रुककर मल्लीताल कोतवाली और मंगोली चौकी पुलिस को हादसे की सूचना दी।

रामनगर कोतवाल की सूचना पर कोतवाल अशोक कुमार एवं चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार अन्य पुलिसकर्मियों तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को कार से बाहर निकालकर 108 की मदद से घायल महिला को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने मृतक हनुमंत के शव को कार से निकलवाकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि मृतक हनुमंत तलवार के पुत्र को हादसे की सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामे की कार्रवाई की जाएगी।

अशोक कुमार ने बताया कि बोल्डर का वेग इतना तेज था कि कार की छत पूरी तरह से पिचक गई थी जिस कारण हनुमंत के शव तथा उनकी घायल पत्नी जिसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई थी निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कटर से वाहन के दरवाजे और छत को काटकर हनुमंत का शव बाहर निकाला।

वहीं, उधर से गुजर रहे जिला अस्पताल अल्मोड़ा में तैनात डा. शुभम अग्रवाल एवं डा. अंशु अग्रवाल भी वहां रुक गए और उन्होंने महिला को वाहन से निकलवाने में मदद करने के साथ-साथ उसे मौके पर प्राथमिक उपचार भी उपलब्ध करवाया।

मौके पर तहसीलदार बरखा जलाल, एसएसआई कश्मीर सिंह, नरेंद्र कुमार, प्रकाश चंद्र, फायरकर्मी कुलदीप कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us