एसडीएम आकांक्षा वर्मा के समर्थन में उतरीं महिलायें, ट्रांसफर रोकने के लिए दिया धरना

एसडीएम आकांक्षा वर्मा के समर्थन में उतरीं महिलायें, ट्रांसफर रोकने के लिए दिया धरना

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : जहां एक ओर अधिवक्ता काशीपुर एसडीएम आकांक्षा वर्मा का ट्रांफर कराने के लिए धरना-प्रदर्शन और कार्य बहिष्कार कर रहे हैं वहीं सोमवार को कुंडेश्वरी के शहीद चौक पर दर्जनों महिलाओं ने सांकेतिक धरना देकर तथा मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर एसडीएम/संयुक्त मजिस्ट्रेट आकांक्षा वर्मा का ट्रांसफर नहीं करने की मांग की।

सोमवार को अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग विकास समिति, कॉमन नीड एजुकेशन एंड वेलफेयर समिति, भाजपा महिला मोर्चा कुंडेश्वरी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर कहा कि संयुक्त मजिस्ट्रेट आकांक्षा वर्मा ने महिलाओं के प्रति ऐसे कार्य किए हैं, जो आजतक किसी ने नहीं किये हैं। उन्होंने शरि के अतिक्रमण हटाने को लेकर भी अच्छा कार्य किया है। वहीं, वैक्सीनेशन के कार्य को शहर के साथ गांवों में भी पहुंचाया है। जिसका लाभ हर वर्ग के महिला-पुरुषों और बुजुर्गाे को मिल रहा है। लेकिन कुछ लोगों द्वारा एसडीएम को टारगेट कर शासन से उन्हें हटाने का दबाव बनाया जा रहा है। समितियों ने मुख्यमंत्री से संयुक्त मजिस्ट्रेट का ट्रांसफर नहीं करने की मांग की है।

बता दें कि इस मांग को लेकर सैंकड़ों महिलाओं ने कुंडेश्वरी चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया। जिससे लगभग पौने घंटे तक जाम लग गया। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। महिलाओं ने किसी वाहन को वहां से निकलने नहीं दिया।

इस मौके पर मुख्य रूप से राशिदा अंसारी, विमलेश देवी, समाज सेविका हेमा गौतम, रजिवंदर कौर, शाईस्ता, ममता आदि मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us