भाजपा सांसद की चेतावनी : टीएमसी वालों तुम्हारें एमपी/विधायकों को भी आना है दिल्ली

भाजपा सांसद की चेतावनी : टीएमसी वालों तुम्हारें एमपी/विधायकों को भी आना है दिल्ली

दिल्ली (महानाद) : भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत के बाद पार्टी के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई करने पर टीएमसी को को चेतावनी देते हुए कहा कि उसके सांसदों, मुख्यमंत्री और विधायकों को भी दिल्ली आना है।

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद परवेश सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बनाते हुए ने ट्वीट किया, ‘टीएमसी के गुंडों ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ीं, घर में आग लगा रहें हैं। याद रखना टीएमसी के सांसद, मुख्यमंत्री, विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।’

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम की घोषणा के एक दिन बाद पुरबा बर्धमान जिले में टीएमसी और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प में कथित तौर पर चार लोगों की मौत हो गई। टीएमसी ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मारे गए तीन लोग उसके समर्थक थे जबकि भाजपा ने उसके आरोपों को खारिज कर दिया।

भाजपा ने एक पार्टी कार्यालय में कथित आगजनी का वीडियो शेयर किया है जिसमें बांस की बल्लियां और छत जलती हुई नजर आ रही है और परेशान लोगों को चिल्लाते हुए भागते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर मृत व्यक्तियों की तस्वीरें और एक दुकान से कपड़े लूट कर भागते लोगों की वीडियो फुटेज वायरल हो रही है। भाजपा ने कहा है कि उसके 6 कार्यकर्ताओं की मौत इन हमलों में हुई है।

उधर, राज्यपाल धनखड़ ने गृह सचिव एके द्विवेदी से मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा कि राज्य में चुनाव के बाद हिंसा की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर मैंने एसीएस गृह को तलब किया था और उन्हें चुनाव बाद हुई राज्य में हुई हिंसा व तोड़फोड़ तथा उठाए गए कदमों पर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us