ब्रेकिंग : रेलवे ट्रेक पर मिली 22 साल की युवती की सिर कटी लाश

2
650

आगरा (महानाद) : आज सुबह सदर थाना क्षेत्र में आगरा-ग्वालियर (Agra-Gwalior)  रेलवे ट्रेक (Railway Track) पर बोरे में बंद एक 22 साल की युवती की सिर कटी लाश (Dead-Body) बरामद हुई है। सूचना पर जीआरपी-आरपीएफ (GRP-RPF) और सदर पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान बोरे से थोड़ी सी दूरी पर युवती का कटा हुआ सिर और एक कटा हुआ हाथ भी बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या (Murder) कहीं और करके हादसा दिखाने के लिए उसकी लाश को रेलवे ट्रैक पर लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

बता दें कि पुलिस को सूचना दी कि थाना सदर क्षेत्र के सोहल्ला मेंआगरा-ग्वालियर रेलवे ट्रेक पर खंभा नंबर 1341/4 के पास एक बोरा पड़ा था। इस बोरे को कुत्ते नोच रहे थे। सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों की नजर इस पर पड़ी। जब लोगांे ने बोरे के पास जाकर देखा तो उसमें से एक युवती का धड़ बाहर झांक रहा था। लोगों ने ट्रेक के आस पास देखा तो 10 कदम की दूरी पर ट्रेक किनारे युवती का कटा हुआ सिर व एक हाथ पड़ा था।

Advertisement

सूचना मिलने पर जीआरपी और थाना सदर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन की तो देखा कि बोरे में लाश के साथ-साथ फटे-पुराने कपड़े भी भरे थे। मृतका शादीशुदा है और उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष बताई जा रही है।

थाना प्रभारी सदर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की गर्दन पर निशान है। युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

2 COMMENTS

  1. This design is steller! You definitely know how to keep a reader entertained.
    Between your wit and your videos, I was almost moved to start my own blog (well, almost…HaHa!) Wonderful job.

    I really enjoyed what you had to say, and more than that, how you presented
    it. Too cool!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here