लव मैरिज से नाराज चाचा ने की दामाद की पिटाई, डंपर में की तोड़फोड़

0
751
प्रतिकात्मक तस्वीर

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक व्यक्ति ने अपने चचिया ससुर पर उसके साथ मारपीट कर उसके डंपर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ग्राम गांधीनगर, कुंडेश्वरी, काशीपुर निवासी गुरवचन सिंह पुत्र इंदर सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 21.05.2018 को उसने ग्राम गांधीनगर, काशीपुर निवासी मनदीप कौर पुत्री दिलबाग सिंह से उसके परिजनों के इच्छा के विरुद्ध शादी की थी, बाद में मनदीप कौर के माता पिता ने उसे व मनदीप कौर के रिश्ते को अपना लिया। किन्तु मनदीप कौर के रिश्ते के चाचा सुखविन्दर सिंह उर्फ सनी पुत्र लखविन्दर सिंह, निवासी गांधीनगर खत्ता, काशीपुर लगातार उससे रंजिश रखता है और मौका पाकर उसे जान माल का नुकसान पहुँचाने की कोशिश में लगा रहता है।

गुरवचन ने बताया कि दिनांक 14.06.2024 की रात्रि लगभग 9 बजे वह अपने डम्पर को लेकर गुरू अंगद देव स्टोन केशर, स्थित ग्राम गुलजारपुर, काशीपुर लेकर गया था कि तभी वहाँ पहले से मौजूद उक्त सुखविन्दर सिंह उर्फ सनी उसे देखते ही गन्दी गन्दी गालियां देते हुये उससे कहने लगा कि तेरी खनन के काम में आने की हिम्मत कैसे हुयी। वह कुछ समझ पाता इतने में ही उक्त सुखविन्दर सिंह ने पास में पड़ा पत्थर उठाकर उसे जान से मारने की नीयत से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह मौके पर गिर गया। जिसके बाद सुखविन्दर सिंह ने लात घूँसों से उसे बुरी तरह मारा पीटा और उसके डम्पर में भी तोड़फोड़ कर दी।

गुरवचन ने बताया कि शोर शराबा होने पर आस पास खड़े लोगों में से गुड्डू व सतनाम सिंह व कई अन्य लोगों ने बमुश्किल उसे सुखविन्दर सिंह उर्फ सनी के चंगुल से छुड़ाया, जिसके बाद वह उसे मौका पाकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इसके बाद उसने अपने भाई प्रदीप को फोन कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद प्रदीप उसे इलाज हेतु सरकारी अस्पताल, काशीपुर लेकर गया, जहांउ सने अपना इलाज करवाया।

गुरवचन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुखविन्दर सिंह के खिलाफ धारा 323, 427, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई राजेन्द्र प्रसाद के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here