काशीपुर : संजीवनी हॉस्पिटल के एमडी ने दर्ज करवाया युवक पर मुकदमा

0
1435

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : संजीवनी हॉस्पिटल के एमडी मुकेश चावला ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक पर मुख्यमंत्री धामी के बारे आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप है।

संजीवनी हॉस्पिटल के एमडी ममुकेश चावला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आयुष रावत नाम क युवक द्वारा इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की फर्जी आईडी बनाकर प्रदेश की सरकार के मुखिया और सरकार की छवि खराब करने और सरकार को अपमानित कर प्रदेश की जनता जिनके द्वारा सरकार को चुना गया है का भी अपमान व मजाक बनाकर जनता में अपमान व क्षोभ की भावना उत्पन्न की गयी है। उस व्यक्ति द्वारा जनता द्वारा चुनी गयी सरकार तथा सरकार के मुखिया को फर्जी विडियो के माध्यम से कामचोर कहा गया, जिससे सरकार की छवि तथा कार्य प्रभावित हो रहा है।

चावला ने कहा कि उक्त व्यक्ति का यह कृत्य चुनी हुयी सरकार के प्रति विद्रोह और अपमान करने का कृत्य है। उसके इस कृत्य से हम उत्तराखण्ड की जनता की भावना आहत हुई है अतः उक्त आयुष रावत के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाये।

मुकेश चावला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 152, 196 (1) बी, 292, 356(1) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई राजेन्द्र प्रसाद के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here