नैनीताल : मंगोली के पास दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में अधिवक्ता के पुत्र की मौत

0
1039

सलीम अहमद
नैनीताल (महानाद) : कालाढूंगी-नैनीताल रोड पर दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में उत्तराखंड हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता के पुत्र की मौत हो गई वहीं दूसरी कार में सवार अन्य लोगों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम लगभग 6 बजे तल्लीताल, नैनीताल निवासी अवनीश शाह (24 वर्ष) पुत्र अखिलेश शाह अपनी होंडा अमेज कार संख्या यूके04 पी 4666 से कालाढूंगी से नैनीताल की ओर जा रहा था जैसे ही वह मंगोली के पास पहुंचा तो बैंड में सामने से आ रही पर्यटकों की वेन्यू कार सं. डीएल 2सी बीबी 0687 से उसकी कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे कार चला रहा अवनीश बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से कार से बाहर निकाल कर कालाढूंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मंगोली चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह मेहता ने बताया कि दूसरी कार को हरिनगर, दिल्ली निवासी करन मलिक चला रहे थे, जिसमें अन्य 3 लोग सवार थे, उन्हें मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

विदित हो कि मृतक अवनीश शाह के पिता उत्तराखंड हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं तथा उनकी माता नैनीताल के मोहनलाल शाह बालिका विद्या मंदिर में शिक्षिका हैं। अवनीश की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here