काशीपुर : शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, किया ब्लैकमेल

0
793
प्रतिकात्मक तस्वीर

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : नगर निवासी एक युवती ने मुरादाबाद के एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नगर निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात पीपलगांव, जिला मुरादाबाद, उ.प्र. निवासी इमरान पुत्र जुल्फकार हुई थी। इमरान ने उसे बहला-फुसला कर अपने झांसे में ले लिया और मोबाइल व सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार उससे बातचीत करने लगा। उक्त इमरान उससे कहने लगा कि मैं तुझसे बहुत प्यार करता हूँ, मैं तुझसे शादी कर लूँगा।

युवती ने बताया कि वह इमरान की झांसे में आ गयी। इमरान उसे काशीपुर में एक होटल में मिलने के लिए बुलाता था तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता, विरोध करने पर उससे शादी करने का वादा करता था। उक्त इमरान ने उसके साथ उसकी मर्जी के विरुद्ध कई बार शारीरिक संबंध बनाये। वह जब कभी भी उससे शादी करने के लिए कहती तो वह बहाने बताकर टालमटोल करता और उसके अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करता।

युवती ने बताया कि दिनांक 22.07.2024 की सुबह के 11 बजे इमरान ने उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया और होटल में ले गया तथा उसकी मर्जी के विरुद्ध जबरन शारीरिक संबंध बनाये। जब उसने इमरान से पूछा कि तुम शादी कब करोगे तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसे छोड़कर चला गया तथा अपना मोबाइल नंबर बन्द कर लिया।

युवती ने बताया कि दिनांक 04.09.2024 को वह इमरान के घर उसका हालचाल जानने पहुँची तो इमरान तथा उसके परिजनों ने उसे समझा बुझा कर वापिस भेज दिया कि हम जल्द ही तेरे यहां रिश्ता लेकर आएंगे। दिनांक 18.08.2024 को उक्त इमरान ने उसे बाजपुर रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास मॉल में बुलाया और जबरन उसका फोन लेकर उसके साथ वाले सारे फोटोग्राफ डिलीट कर दियेऔर उससे शादी करने के लिए बिलकुल साफ इन्कार कर दिया।

युवती ने कहा कि उक्त इमरान ने उसकी जिन्दगी बरबाद कर दी है तथा उसका लगातार शोषण किया है। उसने इमरान के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इमरान के खिलाफ बीएनएस की धारा 69 (धोखे में रखकर शारीरिक संबंध बनाना), 115(2) (दुष्प्रेरण के परिणामस्वरूप क्षति करने वाला कार्य) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई नीमा बोहरा के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here