बेटी को ससुरालियों के उत्पीड़न से बचाने को पिता ने दी पुलिस को तहरीर

बेटी को ससुरालियों के उत्पीड़न से बचाने को पिता ने दी पुलिस को तहरीर

काशीपुर (महानाद) : ससुरालियों द्वारा अपनी पुत्री के लगातार किये जा रहे उत्पीड़न से दुखी होकर पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अपनी बेटी को उसके पति व अन्य ससुरालियों के लगातार किये जा रहे उत्पीड़न से बचाने की अपील की है।

सलीम अहमद पुत्र अख्तर हुसैन निवासी काॅर्बेट नगर, ग्राम पूछड़ी, रामनगर (नैनीताल) ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री निशात अंजुम का विवाह दिनांक 28.10.2018 को मौ. सलीम सिद्दीकी पुत्र अहसान सिद्दीकी (छोटे हाजी) निवासी मौ. थाना साबिक, अल्ली खां, काशीपुर (उधम सिंह नगर) के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ किया था। लेकिन उनकी पुत्री के ससुरालिये दहेज की मांग को लेकर लगातार उसका उत्पीड़न करते चले आ रहे हैं। और कई बार उनकी पुत्री को घर से निकाल चुके हैं। और फिर बाद में नगर के गणमान्यों को बीच में डालकर उसे वापिस ले गये। लेकिन ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आये और फिर से मेरी पुत्री का उत्पीड़न करना शुरु कर दिया।

सलीम अहमद ने बताया कि इस संबंध में उनके द्वारा महिला समाधान केन्द्र रामनगर में इनकी शिकायत की गई। जिसके बाद मौ. सलीम व उसके पिता अहसान सिद्दिकी तथा उसके भाई फुुरकान सिद्दिकी व अन्य गणमान्य लोग फिर से एक बार मेरी पुत्री को अपने घर ले गये। लेकिन सलीम सिद्दिकी व उसके परिवार वाले सुधरे नहीं और फिर से उनकी पुत्री का उत्पीड़न करना शुरु कर दिया। उसके पति ने उनकी पुत्री को जिंदा जलाने व गोली मारने की भी धमकी दी है।

सलीम अहमद ने पुलिस से अपनी बेटी के ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us