काशीपुर : मौसेरे भाई ने पहले किया दुष्कर्म फिर निकाह कर एक सप्ताह में दिया तलाक

काशीपुर : मौसेरे भाई ने पहले किया दुष्कर्म फिर निकाह कर एक सप्ताह में दिया तलाक

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : एक युवती ने अपने मौसेरे भाई पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने व कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए उससे निकाह करने के बाद 1 सप्ताह में ही दहेज में 10 लाख रुपए व कार की मांग को लेकर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र की निवासी एक युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि जिला रामपुर, तहसील स्वार के ग्राम नौगजा रसूलपुर निवासी उसके मौसेरे भाई राशिद अली पुत्र सलामत का उसके घर आना जाना था। इस दौरान उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके चलते वह बीती 20 जून 2019 को उससे मिलने रोडवेज बस अड्डे के पास स्थित एक होटल में गई। आरोप है कि राशिद ने उसको कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद वह अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर कटोराताल पुलिस चौकी गई। जहां पर पुलिसकर्मियों व लोगों के समझाने पर 8 अगस्त 2019 को उसने राशिद अली के साथ निकाह कर लिया और काशीपुर में ही किराए के मकान में रहने लगा। लगभग 1 सप्ताह बाद ही राशिद ने उसको मायके छोड़ दिया। उसके बाद उसके पति राशिद, सास रानी, जेठ आसिफ, देवर शादाब उसके पिता से 10 लाख रुपए व कार की मांग करने लगे। जिसे उसके घरवाले पूरा नहीं कर सके। उसके सुसरालियों ने उससे कहा कि उन लोगों ने बलात्कार के मुकदमे से बचने के लिए ही उसके साथ निकाह किया था।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ धारा 376, 498 (ए), 328 आईपीसी तथा 3/4 दहेज उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WhatsApp us