यूपी में फिर आये योगी तो छोड़ दूंगा यूपी : मुनव्वर राणा

यूपी में फिर आये योगी तो छोड़ दूंगा यूपी : मुनव्वर राणा

लखनऊ (महानाद) : योगीराज से त्रस्त शायर मुनव्वर राणा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि 2022 में फिर से योगी सरकार आई तो वे यूपी छोड़ कोलकाता बस जायेंगे। उनका कहना है कि भाजपा सरकार ने मुसलमानो की जिंदगी मुश्किल कर दी है।

दरअसल इसके पीछे मुख्य वजह ये मानी जा रही है कि अभी कुछ दिन पहले उनके पुत्र की खोजबीन करती हुई पुलिस उनके घर पहुंची थी। जिस पर उन्होंने आरोप लगाये हैं कि पुलिस ने उनके घर की महिलाओं के साथ बदतमीजी की है। उसको आधार बनाकर मुनव्वर राणा लगातार योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

राणा का कहना है कि यूपी में मासूमों को फंसाया जा रहा है। अलकायदा के नाम पर मुसलमानों पर फर्जी केस किये जा रहे हैं। धर से कुकर उठाकर उसे बम बता दिया जा रहा है। यूपी में मुसलमान तो जी नहीं पा रहे, अलकायदा क्या जी पायेगा? उन्होंने कहा कि अगर यूपी में दोबारा से भाजपा की सरकार आती है तो वे यूपी छोड़ कोलकाता में बस जायेंगे क्योंकि वहा इस प्रकार के सांप्रदायिक मतभेद नहीं हैं।

बता दें कि विगत 28 जून को रायबरेली में शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने अज्ञात नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ खुद पर गोली चलवाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। लेकिन जब पुलिस ने जांच कर 4 लोगों (हलीम, सुल्तान, सत्येंद्र और शुभम) को गिरफ्तार किया तो पता चला कि उसका अपने चाचा से सपति का विवाद चल रहा है। जिस कारण उसने चाचा को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाने की प्लानिंग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us