4 महीने का वेतन न मिलने से नाराज रोडवेज कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

4 महीने का वेतन न मिलने से नाराज रोडवेज कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं का समाधान नहीं किए जाने पर आज से दो दिवसीय कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया। वहीं समस्या न सुलझने पर 19 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है।

रोडवेज परिसर में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले काशीपुर शाखा मंत्री अनवर कमाल के नेतृत्व में कर्मचारियों ने दो दिवसीय कार्य बहिष्कार करते हुए धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि वेतन भुगतान, सेवानिवृत्त कर्मियों की ग्रेच्युटी, नकदीकरण, बीमा, ईपीएफ, अतिकाल टीए बिल, चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिलों के भुगतान नहीं होने से कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। कर्मचारियों का जनवरी, फरवरी, मार्च व अप्रैल का वेतन अभी तक नहीं मिला है।

वक्ताओं ने कहा कि उनकी मांगे पूरी न होने पर 14 जून को नैनीताल मंडल काठगोदाम व 17 जून को एक दिवसीय धरने का आयोजन गांधी पार्क देहरादून में किया जायेगा। यदि इसके बावजूद भी मांगें पूरी नहीं हुई तो आगामी 19 जून से पुनः कार्य बहिष्कार आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा।

इस मौके पर शाखा मंत्री अनवर कमाल, मौहम्मद तासिम, रमेश बाली, रिजवान अहमद, भारत सिंह, रामनरेश, रामकिशोर सैनी, गुलशेर अली, इस्लामुद्दीन आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us