टैक्सी यूनियन ने फूंका भाजपा विधायक का पुतला

टैक्सी यूनियन ने फूंका भाजपा विधायक का पुतला

सलीम अहमद
रामनगर (महानाद) : पर्यटन कारोबार ठप होने से नाराज जिम कॉर्बेट टैक्सी यूनियन अध्यक्ष के नेतृत्व में टैक्सी संचालकों ने भाजपा विधायक दीवान सिंह बिष्ट का पुतला फूंका।

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते लगे लाॅकडाउन के पर्यटन से जुड़े लोगों का कारोबार ठप हो गया है और वे भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं, इसके बावजूद भी स्थानीय भाजपा विधायक दीवान सिंह बिष्ट का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। जिसके चलते आक्रोशित जिम कॉर्बेट टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष महबूब आलम के नेतृत्व में टैक्सी संचालकों ने विधायक दीवान सिंह बिष्ट का पुतला फूंक कर अपना विरोध प्रकट किया।

टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष महबूब आलम ने बताया कि विधायक दीवान सिंह बिष्ट खनन कारोबार को लेकर दो से तीन बार देहरादून जा कर मुख्यमंत्री से खनन कारोबार को खुलवाने का प्रयास कर चुके हैं। परंतु होटल व्यवसाय, टैक्सी संचालक व्यवसाय सहित अन्य व्यवसायियों से जुड़े लोग कोरोना महामारी के चलते उनके व्यवसाय पूरी तरह ठप हो गए हैं। और वे भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं। बावजूद इसके स्थानीय विधायक द्वारा कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। जबकि विधायक द्वारा पर्यटन से जुड़े लोगों को सहायता वह उनके टैक्स में छूट दिलवाने का कार्य किया जाना चाहिए था। लेकिन विधायक द्वारा पर्यटन से जुड़े लोगों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से एक बार भी वार्ता नहीं की गई है।

पुतला फूंकन वालों में इनामुल हक, रिहान खान, शीशपाल रावत, शराफत अली, आदिल हुसैन, मौहम्मद अरशद, जसवीर सिंह, रिजवान, इरशाद हुसैन, हसन हुसैन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us